scriptबहू का बनाया खाना पसंद नहीं आया तो कर दी बेटे की हत्या | Father kills son in Ulhasnagar, slight dispute with daughter in law | Patrika News
क्राइम

बहू का बनाया खाना पसंद नहीं आया तो कर दी बेटे की हत्या

शांताराम को खाना पसंद नहीं आया और उसने रेखा का बनाया खाना नाले में फेंक दिया। इस हरकत से रेखा नाराज हो गई। ससुर-बहू के विवाद में बेटे को भी घसीटा गया।

May 23, 2018 / 01:58 am

प्रीतीश गुप्ता

Murder

बहू का बनाया खाना पसंद नहीं आया तो कर दी बेटे की हत्या

उल्हासनगर। महाराष्ट्र के उल्हासनगर में छोटी सी बात पर रिश्तों के कत्ल का एक और शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां 50 साल के एक शख्स ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी। हत्या का कारण और भी चौंकाने वाला है। दरअसल, बहू ने खाना अच्छा नहीं बनाया था, जिसके चलते आरोपी बाप नाराज हो गया था। आरोपी का नाम शांताराम उज्जैनकर बताया जा रहा है। वह विट्ठलवाड़ी का रहने वाला है। वहीं मृतक की शिनाख्त 24 वर्षीय कृष्णा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी शांताराम को गिरफ्तार कर लिया है।
…ऐसे हुई विवाद की शुरुआत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कृष्णा अपने पिता और पत्नी (19 वर्षीय रेखा) के साथ विट्ठलवाड़ी में रहता था। पुलिस के मुताबिक वारदात के दिन रेखा ने अपने ससुर शांताराम को खाना परोसा था। शांताराम को खाना पसंद नहीं आया और उसने रेखा का बनाया खाना नाले में फेंक दिया। इस हरकत से रेखा नाराज हो गई। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कृष्णा घर पर नहीं था। वह काम पर गया था।
पेट्रोल पर ऐतिहासिक कदम उठाने को तैयार प्रधानमंत्री, बड़ा ऐलान संभव

पिता को पत्नी से मारपीट के लिए ना किया

जब कृष्णा घर लौटा तो पिता ने उसे पूरी बात बताई। इसके बाद कृष्णा ने रेखा को डांटा और खाना खाकर टहलने चला गया। उसके जाने के बाद रेखा और शांताराम में फिर से झगड़ा हो गया। इस दौरान जब कृष्णा वापस आया तो उसके सामने पिता ने पत्नी को पेट में मार दिया। कृष्णा ने इसका विरोध किया और पिता से रेखा पर हाथ ना उठाने के लिए कहा। इस बात से शांताराम नाराज हो गया और कृष्णा पर ही हमला कर दिया। इस हमले से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Home / Crime / बहू का बनाया खाना पसंद नहीं आया तो कर दी बेटे की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो